पहले कहा आपकी गाड़ी में ये समस्या है फिर बैग लेकर चलते बना : अब गाड़ियों से उचक्कें ऐसे उड़ाते है बैग




Reporter/Rupesh Kumar 


मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में बीच बाजार उचकों ने गाड़ी से अजीबो गरीब तरीके से एक बैग झपटा मार फरार हो गया. पहले तो इंसानियत दिखाते हुए गाड़ी में कोई समस्या बता कर गाड़ी रुकवाया और जब गाड़ी सवार लोग कार से उतरकर समस्या को देखने लगे तभी कार में रखे बैग को बड़े ही आराम से लेकर रफू चक्कर हो गए. दरअसल घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के जीरो माइल चौक के समीप की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार दो अज्ञात बदमाशो ने इस अजीबो गरीब घटना को दिया अंजाम, दरअसल गाड़ी से मोबिल लीक होने की बात कह सभी को चौका दिया और जब लोग कार से बाहर निकले तो बैग लेकर भागते बना. बताया गया की बैग में कई कागजात और लाखो रुपए थे. घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगो की भारी भिड़ जुटी. सूचना के बाद पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी.


ऐसे दिया घटना को अंजाम


जीरो माइल चौक के पास दो अज्ञात लोग आए और कार में बैठे लोगो को कहा की आपके कार से मोबिल लीक हो रहा है, यही सुन कार में बैठे लोग गाड़ी से उतर कर गाड़ी देखने लगे वैसे ही अज्ञात लोगो ने कार में रखे बैग लेकर रफू चक्कर हो गया. बताया गया की बैग में कागजात और तकरीबन 6लाख रुपए थे. घटना के बाद मौके पर लोगो की भारी भीड़ उमर पड़ी. इधर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.


चकमा देकर दिया घटना को अंजाम


मामले में अहियापुर थानेदार ने बताया की एक कार से बैग ठगी करने का मामला सामने आया है, पुलिस तहकीकात कर रही है, बैग में तकरीबन 6लाख रुपए की बात बताई गई है, पहले कार में बैठे लोगो को टायर पंपचर के नाम पर गाड़ी रुकवाया और जब लोग गाड़ी का टायर देखने निकले तो कार में रखे बैग लेकर भाग निकला, पीड़ित की पहचान धर्मेंद्र कुमार के रूप में हुई है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

  

Related Articles

Post a comment