अपराधियो ने दस वर्षीय युवती को मारी गोली, युवती घायल , पुलिस ने एक अपराधी को किया गिरफ्तार

रवि वर्मा / रोहतास

बिहार के रोहतास में अपराधी खुलेआम तांडव मचा रहे हैं आलम यह है अपराधियों के करतूत से अब लोगों में भय का माहौल कायम हो गया है।ताजा मामला जिले के बिक्रमगंज का है जहां घर में घुसकर बेखौफ बदमाशों ने एक युवती को गोली मार दी।घटना के बाद आनन-फानन में घायल युवती को इलाज के लिए बिक्रमगंज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जहां उसका इलाज चल रहा है। वही घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।घटना बिक्रमगंज इलाके के अंजवित सिंह कॉलेज रोड की है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीते रात घर की मालकिन शांति देवी अपने बेटी के साथ सोई हुई थी इसी दरमियान दो बदमाश दरवाजा खुलवा कर घर में घुस गए तथा पहले तो मकान मालकिन शांति देवी को ही गोली मारने का प्रयास किया इसी बीच उसकी बेटी प्रीति बीच-बचाव करने आ गई जिसमें बदमाशों ने उसे ही गोली मार दी।

महिला शांति देवी ने पुलिस को बताया कि मनोज ठाकुर व मुकेश ठाकुर दोनों पिता राजकुमार ठाकुर ग्राम गौतम नगर थाना बिक्रमगंज के द्वारा मेरे घर में घुसकर मुझ पर गोली चलाई गई। जिस पर गोली मुझे नहीं लग कर मेरी बेटी प्रीति कुमारी को लग गई है तथा मेरे चिल्लाने पर वह दोनों भाग गए हैं।

घटना को लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बिक्रमगंज के द्वारा जांच पड़ताल की गयी।पुलिस ने रात में ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर ली हैं जबकि दूसरे की तलाश में लगी हुई हैं।परिवार वालों की शिकायत पर आरोपियों के विरुद्ध आगे की कार्रवाई की जा रही है।फिलहाल यह मामला पैसे के लेनदेन का है इसी विवाद में यह घटना हुई है।फर्द बयान के आधार पर कांड दर्ज किया गया है। एवं प्राथमिकी अभियुक्त मनोज ठाकुर को रात्रि में ही गिरफ्तार कर लिया गया है।वही दूसरा आरोपी मुकेश ठाकुर रात्रि में ही भागने में सफल रहा उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

  

Related Articles

Post a comment