आरा:-नमस्ते बिहार रेस्टो एंड कैफे का उद्घाटन बिहार विधानसभा में प्राक्कलन समिति के सभापति भाई वीरेंद्र ने किया


आरा:- भोजपुर ज़िला के आरा-पटना मुख्य मार्ग पर सकड्डी चौक के समीप “Namaste Bihar Resto & Cafe” का उद्घाटन बिहार विधानसभा में प्राक्कलन समिति के सभापति व मनेर के विधायक भाई वीरेंद्र ने फीटा काट कर किया।सभापति भाई वीरेंद्र ने कहा कि आरा-पटना मुख्य मार्ग पर रेस्टोरेंट का खुलना समृद्धि का परिचायक है। इसके खुलने से इस मार्ग पर आने वाले राहगीरों को सपरिवार अच्छे भोजन का आनंद मिलेगा।साथ ही रेस्टोरेंट का खुलना इस क्षेत्र की समृद्धि का द्योतक भी है। उन्होंने रेस्टोरेंट के संचालक आलोक रंजन एवं वतन प्रभात को साधुवाद भी दिया है। 


वहीं उद्घाटन में पहुँचे जगदीशपुर के विधायक राम विशुन सिंह उर्फ़ लोहिया ने भी बधाई दिया और कहा की हम सभी का आशीर्वाद सदैव बना रहेगा। उन्होंने व्यवसाय में प्रगति की भी कामना की।


रेस्टोरेंट के संचालक आलोक रंजन एवं वतन प्रभात ने कहा कि रेस्टोरेंट में इंडीयन, चायनीज़, साउथ इंडीयन, तंदूर के सभी आइटम उपलब्ध है और काफ़ी स्वादिष्ट और सफ़ाई तरीक़े से उत्तम गुणवता के साथ बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ग्राहकों को लजीज खाने का स्वाद रेस्टोरेंट में दिया जाएगा। रेस्टोरेंट में बर्थडे, शादी सालगिरह आदि कार्यक्रम की भी अच्छी व्यवस्था की गई है। परिवार साथ आकर एंजॉय कर सकते हैं। होम डिलीवरी की सुविधा उपलब्ध है। लोग फोन पर बुकिंग करवा सकते हैं। 


मौके पर राजद भोजपुर ज़िलाध्यक्ष वीरबल यादव, ज़िप अध्यक्ष आशा पासवान, प्रमुख मुकेश सिंह यादव, बटेश्वर यादव, सीताराम सिंह, पूर्व प्राचार्य ननु बाबू झा, अनिल मिश्रा, धनजित यादव,भाजपा नेता प्रेम पंकज ललन, जाप नेता लड्डू यादव, रजनीश यादव, अनुराग पाण्डेय, मुन्ना सम्राट, अनुज यादव, जदयू नेता रोहित ओझा, रघुवर प्रसाद सिंह, यदुवंश प्रसाद सिंह, कृष्ण कुमार सिंह, विनायक कुमार , रवि आनंद, शुभम समेत कई लोग उपस्थित थे।

  

Related Articles

Post a comment