रोहतास :-NH-2 पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी जबरदस्त टक्कर, बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही हुई दर्दनाक मौत, दूसरा गंभीर रूप से हुआ घायल।

ट्रक के नीचे फसी बाइक को 5 किलोमीटर तक ट्रक चालक ने घसीटा, घर्षण के कारण ट्रक में लगी आग, चालक मौके से हुआ फरार।

दुर्घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने NH-2 को किया जाम, मौके पर पहुँची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझा कर सड़क जाम को हटवाया।

राष्ट्रीय राजमार्ग -2 पर वाहनों का परिचालन सुचारू रूप से हुआ चालू।

रिपोर्ट :-  रवि वर्मा/रोहतास

रोहतास जिले के चेनारी थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर टेकारी गाँव के समीप एक बाइक सवार दो युवकों को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक चालक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक सवार दूसरा युवक बुरी तरह से घायल हो गया। मृत युवक कैमूर जिले के सोनहन थानाक्षेत्र अंतर्गत अलीपुर गाँव के रहने वाले स्व- अवधेश तिवारी का 27 वर्षीय पुत्र लोकेश दुबे बताया जा रहा है। घटना के बारे में मृतक के परिजन ने बताया कि अहले सुबह सासाराम के बभनगांवा से लोकेश अपने मित्र सोनू तिवारी के साथ अपने चचेरी बहन की शादी में शरीक होकर कैमूर अपने गाँव अलीपुर आ रहा था। तभी सासाराम तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने लोकेश की बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। ट्रक के निचले हिस्से में बाइक बुरी तरह से फस गया था। दुर्घटना के बाद ट्रक के नीचे फसे बाइक को लगभग 5 किलोमीटर तक ट्रक घसीटता हुआ ले भागा। ट्रक और बाइक के घर्षण से उत्पन्न चिंगारी के कारण ट्रक में आग लग गई। जिससे ट्रक धु-धु करके ट्रक पुरी तरह से जल गया। और मौके से ट्रक चालक फरार हो गया। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने NH-2 को पुरी तरह से जाम कर दिया। दुर्घटना में NHAI पर आरोप लगाते हुये सड़क को जाम कर प्रदर्शन करने लगे। घटना के बाद चेनारी और शिवसागर थाने की पुलिस मौके पर पहुँचकर गुस्साए ग्रामीणों को समझा- बुझाने का प्रयास कर रहे थे। जिसमें ग्रामीणों और पुलिस के बीच नोक झोंक भी हुई। लेकिन अंततः पुलिस गुस्साए ग्रामीणों को समझाने में सफल हुई और सड़क जाम को हटवाया जिसके बाद NH- 2 पर गाड़ियों के आवागमन को सुचारू रूप से चालू हो सका। वही मृतक की डेडबॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया है।


  

Related Articles

Post a comment