गोलियों की तड़ तराहट से दहला मुजफ्फरपुर, अपराधियों ने युवक को दागी गोली, कई खोखा बरामद

Reporter/Rupesh Kumar


मुजफ्फरपुर : सुबह सुबह गोलियों की आवाज से दहला मुजफ्फरपुर, बाइक सवार नकाबपोस अपराधियों ने एक युवक को गोलियों से भुना. ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के कच्ची पक्की सुस्ता रोड की बताई गई है जहा घर के पास बैठे एक युवक को अज्ञात अपराधियों ने ठाई ठाई कई गोली दाग दिया, जिसके बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है, वही सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. बताया गया की युवक को उसके घर के पास अपराधियों ने गोली दाग दी जिससे आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया जहा उसकी मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान इंडियन के रूप में की गई है. आशंका जताई जा रही है की आपसी रंजिश में गोली मारी गई है हालाकि पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. घटनास्थल से कई खोखा बरामद किया गया है.


वही पूरे मामले पर सदर थाना एसआई विनोद कुमार ने बताया की कच्ची पक्की के समीप एक युवक को अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मार देने की घटना सामने आई है, पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की तपशिष में जुटी है.


इधर सदर थानाध्यक्ष सतेंद्र मिश्र ने बताया की घायल अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहा डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले की हर एक बिंदु की जांच पड़ताल कर रही है.

  

Related Articles

Post a comment