तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने कइयों को रौंदा, 12 की मौत ।

संवाददाता -मृत्युंजय कुमार

वैशाली जिले के देसरी थाना क्षेत्र हाजीपुर- महनार मुख्य मार्ग के नयागंज 28 टोला के पास रविवार के रात लगभग 9 बजे एक तेज रफ्तार अनियंत्रीत ट्रक ने सड़क किनारे नेवतन पूजा पूजा देख रहे लोगों के भीड़ में जा घुसा जिसमे कई लोगों को रौंद दिया। जिसमे घटना स्थल पर ही 8 लोगों की मौत हो गई। वही सोमवार के सुबह तक मरने वाले की संख्या 12 हो गई है।

बताया जाता है कि नयागंज निवासी मनोज रॉय के यहां सोमवार के भूइयां  बाबा के पूजा था, जिसको लेकर रविवार की रात नेवतन पूजा किया जा रहा था,। इसी दौरान एक तेज़ रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे नेवतन देख रहे लोगों के भीड़ में जा घुसा और लोगों को रौंदते हुए सड़क किनारे पीपल के पेड़ से जा टकराई। 

वहीं घटना के बाद घटना स्थल पर वैशाली डीएम और एसपी पहुंच गए थे।

घटना के बाद राष्ट्रपति  द्रौपदी मुर्मू ने ट्विट कर मृतकों के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त की। 

वहीं इस घटना से पीएम मोदी ने भी दुख जताया

बिहार के वैशाली में हुआ हादसा दु:खद है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। घायल जल्द स्वस्थ हों। रुपये की अनुग्रह राशि PMNRF से 2 लाख प्रत्येक मृतक के परिजनों को दिए जाएंगे। घायलों को 50,000 रुपया को आदेश दिए।

वहीं घटना से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मर्माहत हैं। उन्होंने इस घटना को दुखद बताते हुए मृतकों के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त कि और मृतकों के परिजनों को अनुग्रह अनुदान राशि उपलब्ध कराने को कहा।और सभी घायलों को समुचित इलाज के व्यवस्था कराने को निर्देश भी दिए।




 

  

Related Articles

Post a comment