सिस्टोबॉल एसोसिएशन द्वारा मनिहारी के सभी नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को किया गया सम्मानित।



कटिहार /मनिहारी से इम्तियाज़ आलम   :-जिला सेस्टोबॉल एसोसिएशन द्वारा मनिहारी के कमलापुरी भवन में एक सम्मान सभा का आयोजन किया गया ,जिसमे नगर निकाय चुनाव में मनिहारी के नवनिर्वाचित मुख्य पार्षद,उपमुख्य पार्षद एवं सभी वार्ड पार्षद का सम्मान किया गया,।सम्मान सभा में मुख्य अतिथि के रूप में मनिहारी के विधायक मनोहर प्रसाद सिंह  उपस्पथित थे। अपनेसंवोधन मे

 विधायक श्री सिंह ने सभी नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को 

*उत्तिष्ठत जाग्रत प्राप्य वरान्निबोधत अर्थात् उठो, जागो, और ध्येय की प्राप्ति तक रूको मत।* सुनाकर उन्हें कर्त्तव्यपरायण होने की सलाह दी और कहा की जनप्रतिनिधि होना कांटो पर चलने से भी मुश्किल कार्य है ।इसीलिए अगर इस राह को आसान बनाना है तो आप सभी को ईमानदारी पूर्वक जनता के प्रति अपने दायित्व का निर्वहन करना होगा।

*वहीं मुख्य पार्षद राजेश उर्फ लाखो यादव ने कहा की पूरे मनिहारी में मेरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार मुक्त विकास होगा*,प्रधानमंत्री आवास योजना,शौचालय योजना समेत अन्य किसी भी योजना से लाभान्वित होने के लिए किसी बिचौलिए को एक भी रुपया मेरे कार्यकाल के दौरान देने की जरूरत नहीं होगी ये मेरा वादा है,। मनिहारी के हर वार्ड के कोने कोने तक सभी सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचेगा ।और विकास हीं विकास होगा।सिस्टोबॉल एसोसिएशन द्वारा हम सभी नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को एक मंच पर बुलाकर सम्मानित किया गया इससे हम सभी का मनोबल और भी बढ़ गया ।इसके  लिए हम सभी आभारी रहेंगे।इस कार्यक्रम में सभी जनप्रतिनिधियों को मनिहारी के गणमान्य लोगों द्वारा माला पहनाकर एवं पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया गया।

मुख्य पार्षद राजेश उर्फ लाखो यादव,उपमुख्य पार्षद शुभम पोद्दार,

इस अवसर पर जिला सेस्टों बॉल के सचिव सह बिहार प्रदेश के उपाध्यक्ष नलिन कुमार सिन्हा  जिला अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, संयुक्त सचिव, नीतू वर्मा अब्दूल रज्जाक, अनुमंडल अध्यक्ष अनूप कुमार गुप्ता, प्रखंड अध्यक्ष श्याम वर्धन चौधरी,  सहित अनेक सदस्य मौजूद थे।



  

Related Articles

Post a comment