बक्सर में सरस्वती पूजा पंडाल में सो रहे युवक के सीने में मारी गोली, मौके पर हुई मौत।


बक्सर ब्यूरो सुमंत सिंह

बक्सर नगर के शांति नगर मुहल्ले में सरस्वती पूजा पंडाल में सो रहे एक युवक को शनिवार देर रात सीने में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के शांति नगर मोहल्ले के युवक सरस्वती प्रतिमा का विसर्जन कर रात में लौटे थे और कुछ युवक खाना खाने के बाद वही पंडाल में सो गए। वही देर रात दो युवक बाइक से आए और पंडाल में सो रहे युवकों में से एक युवक के सीने में पिस्तौल सटाकर गोली मार दी, जिससे की युवक की मौके पर ही मौत हो गई। साथ में सो रहे युवक गोली की आवाज सुन जागे तो दो अपराधियों को भागते हुए देखा जिनका मुंह बंधा हुआ था। आनन - फानन में उक्त युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

 मृत युवक की पहचान  राकेश कुमार पासवान ( 20 वर्ष) पिता अक्षय पासवान के रूप में हुई है। मृत युवक के पिता अक्षय पासवान ने बताया की राकेश पासवान बाइक रिपेयरिंग का कार्य करता था। उसके साथ दो युवकों का पूर्व से विवाद चल रहा था। परिजनों ने उनके खिलाफ शक जताया। उन्हीं लोगों ने हत्या की होगी। जिनके नाम गोपी उर्फ विशाल चौहान एवं छट्ठू चौहान है। शिकायत मिलते ही रात के वक्त ही पुलिस में इन दोनों को हिरासत में ले लिया। गिरफ्तार युवकों का कहना है हमने इस तरह की घटना नहीं की है। हमारा विवाद पहले सुलझ गया था।

जबकि मौके पर मिले लोगों की माने तो मुंह ढक कर वहां तीन चार युवक सो रहे थे। हमलावर काली अपाचे बाइक पर सवार होकर आए थे। जिनकी संख्या दो थी। उन लोगों ने चादर हटाकर पहले पहचान की फिर सीने में पिस्टल सटाकर  गोली मार दी। जिसके कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हालांकि पुलिस द्वारा इस मामले की  जांच शुरू कर आगे की कारवाई शुरू कर दी गई है।

  

Related Articles

Post a comment